2021 द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म रीव्यू | The girl on the train movie review in Hindi

नमस्कार दोस्तों, आज की इस मजेदार पोस्ट मे  26 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली परिनीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) की  फिल्म "द गर्ल ऑन द ट्रेन (The girl on the train movie review in hindi )" फिल्म के रिवियू के बारे मे और इस फिल्म से जुड़ी कुछ अनकही और अनदेखी बातों के बारे मे जानेंगे। तो 
चलिये शुरू करते है-

The girl on the train movie review in Hindi
द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म रीव्यू

फिल्म से जुड़ी कुछ बातें।


रिलीज डेट   26 जनवरी 2021
मुख्य किरदार  परिनीति चोपड़ा
अन्य किरदार 1.अदिति राव हैदरी
2.किर्ति कूल्हरी
3.अविनाश तिवारी
4.तोता रॉय चोधरी
फिल्म का कुल समय लगभग 2 घंटे 
डाइरेक्टर रिभू दासगुप्ता
प्रोड्यूसर रिभू दासगुप्ता
कुल गाने 4 गाने


क्या है फिल्म की कहानी?


द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका नाम है मीरा कपूर, इस फिल्म मे परिनीति ने मीरा का किरदार बहुत अच्छे से निभाया है।

तो कहानी कुछ इस प्रकार से है, की मीरा अपने पति के साथ बहुत ख़ुशी-ख़ुशी रहती हैं, लेकिन फिर भी कुछ ऐसा होता हैं की मीरा और उसके पति का तलाक हो जाता हैं, और जब तलाक होता हैं तो उस समय मीरा माँ बनने वाली होती हैं!
लेकिन जैसे पति का साथ छूटता है, वैसे ही एक दुर्घटना मे मीरा का गर्भपात हो जाता हैं और मीरा अपना बच्चा भी खो देती हैं!

इस दुर्घटना के बाद मीरा अपने आने जाने का अधिकतर सफर एक ट्रेन से करती है, और इसी रास्ते मे मीरा का घर भी पड़ता है, जहां वो पहले अपने पति के साथ रहा करती थी, लेकिन अब उसका तलाक हो चुका है, और मीरा उस घर मे किसी और लड़की को आते जाते देखा करती है, जिसे देख उसे काफी अजीब फील होता है।

तो आगे की कहानी मे आता है ट्विस्ट जिसमे मीरा के शहर मे एक कत्ल हो जाता है, और उस कत्ल का सारा इल्जाम मीरा पर आ जाता है। तो अब मीरा आगे क्या करेगी कैसे करेगी और खुद को कैसे बचाएगी ये सब देखने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

फिल्म कब और कहाँ रिलीज हुयी?

द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म फिल्म 26 फरवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, इस फिल्म का टाइम  लगभग  2 घंटे का है। मेरे हिसाब से आपको ये फिल्म जरूर देखने चाहिए क्यूंकी इसमे आपको देखने को मिलेगा की आखिर एक लड़की अपने ऊपर आए झूठे कत्ल के इल्जाम से खुद को कैसे बचाती है।

फिल्म के बारे मे लोगो का क्या कहना है?


2021 The girl on the train movie review in Hindi | द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म रीव्यू!
  • फ़िल्म की रेटिंग- 2.6/5
  • रिभू दास गुप्ता द्वारा बनायीं गयी यह फ़िल्म, हॉलीवुड फ़िल्म "The girl on the train" फ़िल्म का रीमेक है, और यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म की  तरह लोगो प्यार और ध्यान नहीं बटोर सकी और जनता ने इसे अधिक पसंद नहीं किया!
  • इस फ़िल्म मे कुल 4 गाने डाले गए है, और फ़िल्म लगभग 2 घंटे की है, तो ऐसा लगता है जैसे की फ़िल्म मे गानों को जबरदस्ती घुसाया गया है, और इस फ़िल्म  को जैसे-तैसे 2 घंटे मे पूरा करने की कोशिस की गयी हैं!
  • फ़िल्म की शुरुआत तो ठीक  ठाक हैं, लेकिन आगे का कुछ हिस्सा आपको थोड़ा बहुत रोमांचित कर सकता हैं!
  • अगर आप एक्शन और ड्रामा फिल्मो के  शौकीन हैं, तो मेरे विचार से ये फ़िल्म आपको पसंद नहीं आएगी!
  • यह फ़िल्म 26 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुयी हैं, लेकिन अब तक इस फ़िल्म को लोगो ने ज्यादा पसंद नहीं किया हैं!

यह भी पढे: 


Previous Post Next Post