In Trigger song carryminati is roasting whom, केरी मिनाती ने ट्रीगर गाने मे किसको रोस्ट किया।

भारत के फेमस यूट्यूबर केरी मिनाती (Carryminati) ने 2019 मे एक गाना रीलीज़ किया था जिसका नाम था "ट्रिग्गर"(Trigger) इस गाने (Song) के आने के बाद केरी मिनाती के फेंस मे ये प्रश्न आ रहे है जैसे की ये गाना क्यू बनाया गया है और इस गाने मे किसको रोस्ट (Roasting whom) किया गया है, तो आज की इस पोस्ट मे आपको इन सारे प्रश्नो के उत्तर मिल जाएंगे 

In Trigger song carryminati is roasting whom,
Carryminati Trigger song review

ट्रिगर  गाने में किसे रोस्ट किया गया है( Roasted in Carry Minati's Trigger Song)


केरी मिनाती ने अपने गाने ट्रिगर मे राजनीति और राजनेताओ(Politicas and Politicians)  और उन को रोस्ट किया है जिन्होने हमेशा उसे गिरने का प्रयास किया है।

 गाने मे केरी ने क्या-क्या बातें कहीं वो आप आगे पढ़ सकते है-
  • केरी मिनाती ने अपने गाने मे शुरुआत मे काले पैसे और काली गाड़ी जैसी बातें कहीहै, इसमे केरी मिनाती ने उन भ्रष्टाचारी नेताओ के बारे मे कहा है जो राजनीति मे केवल पैसो के लिए आते है और जो पैसा उन्हे जनता की भलाई के लिए मिलता है उसका उपयोग वे अपने एश आराम के लिए करते है।
  • आगे की कुछ लाइनों मे केरी ने देश के उन बाबाओ को टार्गेट किया है जो बर्हम्चर्य तो दिखाते, लेकिन वो हमेशा देश की जनता को लूटते है और पहले ऐसे बाबाओ के लिये  सरकार ने भी कुछ नही किया था । (2018-19 और उससे पहले)
  • केरी ने गाने मे कहा है अधिकतर राजनेता केवल अपनी पार्टियो के प्रमोसन मे लगे रहते है वो कभी देश के भले के लिये या देश विकास के लिये कभी काम नही करते है ।
  • आगे की लाइनों मे केरी ने एक राजनेता को रोस्ट करते हुये कहा है की "पीछे से आलू डाले और सोना निकल जाए" ऐसी मशीन न बनी है और न ही कभी बनेगी। ये लाइन किसने और कब कही थी ये शायद मुझे आपको बताने की जरूरत नही है ।
  • इस गाने मे केरी ने कुछ अपने बारे मे भी बताया है जिन्होने उन्हे काफी झुकाने को नीचे गिराने की कोशिश की लेकिन आज वही लोग उनके सामने झुकने को मजबूर हो गए है और उन्हे सलाम करते है।

Previous Post Next Post

-विज्ञापन-

-विज्ञापन-