बिग बॉस 14: बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 14: बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री | बिग बॉस 14 बिग बॉस 14 में हर हफ्ते कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पहले सप्ताह में छुट्टी शुरू होने के बाद से यह चल रहा है। टॉफनी सीनियर्स के टैग के साथ प्रवेश करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी बाहर हो गए हैं। अब वाइल्ड कार्ड एंट्री। कुछ दिनों पहले कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है। अब नए व्यक्ति की बारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा स्टेनकोविक के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं।

 नताशा के बाद, अली गोली को जैस्मीन भसीन का एक अच्छा दोस्त कहा जाता है। घर से बाहर रहने के दौरान आलिया को सोशल मीडिया पर जैस्मीन का समर्थन करते हुए देखा गया है। अब अगर वे घर आते हैं, तो समीकरण बदल सकता है। हालाँकि, कुछ समय पहले जैस्मिन ने अली के अपने दोस्त कहे जाने पर आपत्ति जताई थी।

बिग बॉस 14: बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री
Source:Punjabi Jagran

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए दावा किया गया कि अली गोनी की एंट्री अभी बाकी थी। इसके अनुसार, अली से पहले संपर्क किया गया था लेकिन उसकी कुछ प्रतिबद्धता थी। हालाँकि, अब यह एक मामला बन गया है। खबरों के मुताबिक, अली को नवंबर के पहले हफ्ते में घर में एंट्री मिल सकती है। सूत्रों ने रिपोर्ट में कहा कि जैस्मीन इस समय घर में मजबूत हो रही हैं और अली वहां जाकर एक अच्छे सहयोगी हो सकते हैं।
Previous Post Next Post